तेरे साथ जीने की, आदत हुई है,

मरने का कोई, बहाना नहीं है,

कहीं ओर जाने की, अब क्या ज़रूरत,

मेरे जैसा कोई, दीवाना नहीं है

 

सफ़र ज़िन्दगी का, बहुत खूबसूरत,

मुझे फ़ख़्र है, तुम हो हर मोड़ पर,

मुझे गम नहीं, कोई अफ़सोस इसका,

मेरे साथ, सारा ज़माना नहीं है

 

कभी तुमको चुपके से मैं देखता हूँ,

कभी मेरी जानिब है, नज़रें तुम्हारी,

बहुत हो रहा आजकल चर्चा अपना,

बड़ा इससे कोई फ़साना नहीं है

 

हर एक शाम आए, तेरा नाम लेकर,

हर एक रात जाये, ये पैगाम देकर,

ये लम्हे मोहब्बत की, यादों से गीले,

इन्हें उम्र भर अब सुखाना नहीं है

 

ये आँखें बनी आईना, जिन्दगी का,

तेरा प्यार वजहा मेरी, हर खुशी का,

मेरा आशियाँ बन गया, दिल में तेरे,

मुझे अब कोई घर, बसाना नहीं है

 

तेरे साथ जीने की, आदत हुई है,

मरने का कोई, बहाना नहीं है,

कहीं ओर जाने की, अब क्या ज़रूरत,

मेरे जैसा कोई, दीवाना नहीं है

Comments

Popular posts from this blog